[2024] GlowRoad App se Paise Kaise kamaye ? सारे तारिके (Daily 1500)

GlowRoad App Se Paise Kaise kamaye : नमस्कार दोस्तों आपको तो पता ही है कि अभी के समय में लोग पैसे कमाने हेतु तरह-तरह के कार्य करते हैं और तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं। लेकिन लोगो द्वारा आजमाए गए तरीके में से बहुत ऐसे तरीके उनके साथ फ्रॉड करते हैं और बहुत ही काम तरीके ऐसे हैं जो जेनुइन होते हैं जिसके द्वारा रियल में पैसे जाए कमाए जाते है। 

यदि आप भी पैसा कमाना चाहते हैं और पैसे कमाने हेतु किसी एक अच्छे तरीके की तलाश में है तो आपका तलाश आज समाप्त होता है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं इसके द्वारा आप घर बैठे ढेर सारे पैसे कमा पाएंगे। 

Glow Road App Se Paise Kaise kamaye
GlowRoad App Se Paise Kaise kamaye

आज हम आपको जिस तरीके के बारे में बताने वाले हैं उस तरीके का नाम Glow Road है. Glow Road एक वेबसाइट और एक शॉपिंग एप्लीकेशन है जो घर बैठे रिसेल्लिंग के द्वारा लोगों को पैसे कमाने का सुविधा प्रदान करते हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज हम आपको GlowRoad App Se Paise Kaise kamaye जाते हैं तथा Glow Road App से पैसे कमाने के संबंधित जितने भी महत्वपूर्ण जानकारियां होने वाले हैं हम आपको आज के इस लेख में ही सारी जानकारीयों के बारे में विस्तार से बताने वाले जिसे पढ़ने के बाद आप GlowRoad App या प्लेटफार्म के द्वारा महीने के ढेर सारे पैसे कमा पाएंगे। 

यदि आपको घर बैठे पैसा कमाना है और घर बैठे पैसे कमाने हेतु एक सरल और जेनुइन तरीके की तलाश है तो आप इस लेख को पढ़कर अपनी तलाश की समाप्ति कर सकते हैं. आज हम आपको Glow Road App Se Paise Kaise kamaye जाते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी बताएंगे और आपको पैसे कमाना भी सिखाएंगे। 

तो मेरा आपसे निवेदन है यदि आप घर बैठे पैसे कमाना चाहते है तो आप इस लेख को शुरू से अंत तक जरूर से पढ़े। तो चलिए शुरू करते हैं और सबसे पहले हम आपको बताते हैं Glow Road App क्या है उसके पश्चात हम धीरे धीरे करके आपको सारी जानकारी के बारे में विस्तार से बताते चलेंगे।

Glowroad App क्या है ?

Glow Road App एक रिसेल्लिंग प्लेटफार्म और एप्लीकेशन है यह प्लेटफॉर्म लोगों को घर बैठे रिसेल्लिंग व्यापार शुरू करने का अनुमति देता है और इसके द्वारा महीने के ₹50,000 से अधिक कमाने का मौका भी प्रदान करते हैं। 

अभी के समय में जो व्यक्ति घर बैठे पैसा कमाना चाहते है उनके लिए रिसेल्लिंग व्यापार बहुत ही बेहतरीन विकल्प हो सकता हैं. क्योंकि इस विकल्प में ना ही आपको ₹1 की इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत होती है और ना ही आपको ज्यादा समय देने की जरूरत होती है। 

आप Glow Road के मदद से बहुत ही कम समय के अंतर्गत अपना रिसेल्लिंग व्यापार शुरू करके Glow Road से प्रतिमाह अच्छे खासे पैसे घर बैठे कमा सकते हैं। 

Glow Road आपको दो तरह से रिसेल्लिंग व्यापार करने का मौका प्रदान करते हैं पहला Glow Road में मिलने वाले प्रोडक्ट में आप अपना मार्जिन प्राइस ऐड करके उसे सेल करवाकर मुनाफा कमा सकते हैं। 

और दूसरा यदि आपके पास किसी प्रकार का प्रोडक्ट है तो फिर आप उस प्रोडक्ट को Glow Road के द्वारा ज्यादा प्राइस में सेल करवाकर अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

इन दोनों तरीकों के द्वारा आप Glow Road के मदद से रिसेल्लिंग व्यापार शुरू करके अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

इस प्लेटफार्म एवं एप्लीकेशन को अमेजॉन कंपनी के द्वारा से लॉन्च किया गया है इस कारण यह एक जेनुइन एप्लीकेशन कहलाता है क्योंकि यह एक अमेजॉन का प्रोडक्ट है।

यदि हम आपको Glow Road App की सुरक्षा एवं जेनुइन के बारे में बताये तो यह एक जेनुइन एप्लीकेशन और प्लेटफार्म है। 

Glowroad App Full Review In Hindi

यदि हम आपको Glow Road App की रिव्यू के बारे में बताएं तो Glow Road App की शुरुआत 24 दिसंबर 2015 में अमेजॉन कंपनी के द्वारा से किया गया। 

शुरुआत होते ही जैसे कि मेने आपको बताया यह एक रिसेल्लिंग प्लेटफार्म है और इसी फीचर के वजह से शुरुआत के समय से ही यह एप्लीकेशन इतना पॉप्युलर हो गया कि अभी के समय में इस प्लेटफार्म को लगभग 50 मिलियन से भी ज्यादा लोगों के द्वारा प्रयोग किया जा रहा है। 

और इसका रेटिंग रिव्यू आप स्वयं ही देख सकते हैं कि लोगों के द्वारा Glow Road App को किस प्रकार प्यार मिल रहा है जिस वजह से यह इतना पॉप्युलर हो रहा है.

Overview Of Glow Road App

Glowroad App download कैसे करें ?

Glowroad App को प्ले स्टोर के द्वारा से डाउनलोड किया जा सकता है. Glowroad App प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. आप प्ले स्टोर के माध्यम से Glowroad App को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। 

Glowroad App को डाउनलोड करने की निम्नलिखित प्रक्रिया हमने आपको नीचे अच्छे से बताया है तो आप लोग दिए गए निम्नलिखित प्रक्रिया को अच्छे से पढ़ कर फॉलो करें।

  • सबसे पहले आप प्ले स्टोर पर चले जाएं। 
  • फिर आपको सच वाले ऑप्शन पर Glowroad App को लिखकर सर्च करना है। 
  • फिर सबसे पहले आने वाला App Glowroad App ही होगा उस पर आप एक बार क्लिक कर दें।
  • क्लिक करने के बाद आपको एक इंस्टॉल का बटन दिखाई देने लगेगा उस पर भी आप एक बार क्लिक कर दे। 
  • क्लिक करते ही कुछ ही समय में Glowroad App आपके मोबाइल फोन पर इंस्टॉल हो जाएगा।
इस तरीके के जरिए आप बड़े ही आसानी से ब्लू रोड अप को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते है। 

Glowroad App पर Account कैसे बनाएं ?

Glowroad App पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है इसके लिए आप निचे दिए गए निम्नलिखित तरीके को फॉलो करें।

  • सबसे पहले Glowroad App को ओपन करें। 
  • ओपन करने के बाद आप अपने भाषा का चयन करें। 
  • फिर आप अपना मोबाइल नंबर को एंटर करें और नेक्स्ट वाले बटन पर क्लिक करें। 
  • फिर आपके मोबाइल नंबर पर आए ओटीपी को Glowroad App ऑटोमेटिक ही ओटीपी वाले ऑप्शन पर फुल फील कर देगा। 
  • ओटीपी विरीफाई होने के बाद आपका अकाउंट बनाकर तैयार हो जाता है Glowroad App में।
इस तरीके से आप बड़े ही सरल और बड़े ही कम समय में गुरूद ऐप पर अपने अकाउंट बना सकते हैं। 

Glowroad App se Paise Kaise kamaye ?

जैसे कि मेने आपको ऊपर ही बताया की Glow Road App एक रिसेल्लिंग व्यापार शुरू करके पैसे कमाने का मौका प्रदान करने वाला एप्लीकेशन तथा प्लेटफार्म है। 

इसलिए इससे पैसे कमाने का मुख्य तरीका भी रिसेल्लिंग का ही है लेकिन इसके साथ-साथ आपको पैसिव इनकम जनरेट करने हेतु Refer & Earn का भी विकल्प मिलता है अर्थात Glow Road App से पैसे कमाने का दो तरीका है पहला तरीका रिसेल्लिंग का और दूसरा तरीका Refer & Earn का। 

चलिए हम आपको एक-एक कर दोनों तरीकों के द्वारा Glow Road App से पैसे कमाने के बारे में विस्तार से बताते हैं ताकि आप Glow Road App के द्वारा घर बैठे प्रतिमाह भारी मात्रा में पैसे कमा सके।

#1. Glow Road App से Product Resell करके पैसे कमाए 

जैसे कि मेने आपको बताया कि Glow Road App से पैसे कमाने का मुख्य तरीका रिसेल्लिंग व्यापार का है और रिसेल्लिंग व्यापार करके Glow Road आपको प्रतिमाह ₹50,000 से अधिक घर बैठे कमाने का मौका प्रदान करते हैं। 

और इसके साथ-साथ रिसेल्लिंग करने हेतु आपको बहुत ही सरल प्रक्रिया भी मिलता है जिसे आप बहुत ही कम समय के अंतर्गत कर सकते हैं। 

बस इसके लिए आपको अच्छे से समझना होगा की Glow Road App से प्रोडक्ट रीसेल कैसे किया जाता है. 

Glow Road App से प्रोडक्ट Resell कैसे करें ?

Glow Road App से पैसे कमाने हेतु आपको प्रोडक्ट रीसेल करना होता हैऔर इसके लिए आपको रीसेल करने की प्रक्रिया के बारे में जानना होता है जीसके पश्चात ही आप अच्छे से प्रोडक्ट रीसेल कर पाएंगे। 

और जब आप अच्छे से और ज्यादा मात्रा में प्रोडक्ट रीसेल करेंगे तो इससे आपकी कमाई भी अधिक होगी अर्थात Glow Road App से ज्यादा मात्रा में कमाई करने हेतु आपको अच्छे से प्रोडक्ट रीसेल करना होता है। 

नीचे हमने दो तरीके बताए हैं जिनके द्वारा आप प्रोडक्ट रीसेल कर सकते हैं. दोनों तरीके तो लगभग सामान्य ही है लेकिन दोनों तरीके में से आपको एक तरीका ऐसा मिलता है जिसे एक बार करने के बाद आपको दोबारा फिर वही प्रक्रिया को दोहराना नहीं पड़ेगा। 

तो चलिए एक-एक कर हम दोनों तरीकों के बारे में आपको बेहतरीन से बताते हैं।

Glow Road App से Product को Direct Resell करें 

Glow Road App से प्रोडक्ट को डायरेक्ट रीसेल करने की प्रक्रिया बहुत ही सरल है जीसके बारे में हमने आपको समझने हेतु नीचे लाइन बाई लाइन विस्तार से बता रखा है। 

एक बार आप नीचे बताए गए सारे प्रक्रिया को अच्छे से पढ़े उसके पश्चात आप Glow Road App से प्रोडक्ट को डायरेक्ट रीसेल करें।

  • सबसे पहले आप Glow Road App को ओपन करें।
  • ओपन करने के बाद आप जिस भी प्रोडक्ट को डायरेक्ट Resell करना चाहते हैं उस प्रोडक्ट का चयन करें।
  • चयन करने के बाद आप उस प्रोडक्ट का Image और साथ ही प्रोडक्ट के सारे डिटेल्स को डाउनलोड कर ले।
  • डाउनलोड किए गए Image और डिटेल्स को आप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे की फेसबुक ,ट्यूटर इंस्टाग्राम ,व्हाट्सएप आदि पर शेयर करे ।
  • शेयर करने के बाद जिस भी व्यक्ति को आपका प्रोडक्ट पसंद आएगा वह व्यक्ति आपसे कांटेक्ट करके अपने सरे डीटेल्स देकर प्रोडक्ट को आपसे आर्डर करवाएगा और आपको आर्डर करना होगा। 
  • आर्डर करने के लिए आपको वही प्रोडक्ट पर चले जाना है। 
  • प्रोडक्ट पर जाने के बाद आपको एक मार्जिन प्राइस ऐड करने का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर आप अपना मार्जिन प्राइस ऐड कर ले फिर “Buy Now” वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक फार्म खुल जाता है जिसमें आपको अपने कस्टमर के डिटेल्स को फुल फिल करना होता है।
  • आप उस फॉर्म में अपने कस्टमर के दिए हुए सारे डिटेल्स को फुल फिल कर दें और फिर “Continue” वाले ऑप्शन पर क्लिक कर दे।
  • अब आपके द्वारा Buy Now किए गए प्रोडक्ट आपके कस्टमर तक Glow Road App के माध्यम से पहुंचा दिया जाएगा।
  • और जब आपके द्वारा Buy किए गए प्रोडक्ट आपके कस्टमर तक पहुंचा दिया जाएगा तब आपको आपका मार्जिन प्राइस मिल जायेगा वह भी आपके बैंक अकाउंट में। 
  • तो इस तरह से आप Glow Road App से प्रोडक्ट को डायरेक्ट रीसेल कर सकते हैं. 

अब चलिए हम आपको Glowroad App से प्रोडक्ट Resell करने का दूसरा और सबसे आसान और सबसे मजेदार तरीका के बारे में बताते हैं। 

यह तरीका को जानने के बाद आप इसी तरीके से Glowroad App से प्रोडक्ट को Resell करेंगे। क्योंकि यह  तरीका इतना आसान है कि हर कोई इसी तरीके के जरिए ही Glowroad App से प्रोडक्ट को रीसेल करते हैं।

Glow Road App में Reseller Shop क्रिएट करके प्रोडक्ट Resell करे 

Glowroad App से प्रोडक्ट Resell करने का सबसे अच्छा और सबसे बेहतरीन तरीका अपने शॉप के जरिए से होता है. यानी आप अपना एक शॉप Glowroad App में क्रिएट कर सकते हैं।  

Glowroad App में Shop क्रिएट होने के बाद आप बड़े ही आसानी से glowroad App से प्रोडक्ट को Resell कर पाएंगे।

Glowroad App में बनाये गए शॉप से प्रोडक्ट Resell करने का निम्नलिखित तरीका है आप नीचे बताये गए सारे तरीको को अच्छे से पढ़ कर फॉलो करे।

  • सबसे पहले आप Glow road App को ओपन करें।
  • ओपन करने के बाद आप “My Account” वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • फिर आपको “My Shop” वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • फिर आपको “create online shop” वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • फिर आप जिस भी नाम से अपना shop create करना चाहते हैं उस नाम का चयन करे। मान लेते है कि आप “Home Care” के नाम से अपना शॉप क्रिएट करना चाहते है तो आप Home Care को लिख कर “क्रिएट ऑनलाइन शॉप” वाले ऑप्शन पर क्लिक करे।
  • ऐसा करते ही आपका Glowroad App में एक शॉप क्रिएट हो जाता है।
  • Shop Create होने के बाद आप फिर से Glowraod App के Home पेज पर आ जाये।
  • होम पेज पर आने के बाद आप उस प्रोडक्ट को सेलेक्ट करें जिस प्रोडक्ट को आप Resell करना चाहते हैं।
  • सिलेक्ट करने के बाद आपको Add To Your Shop Name “Home Care ” दिखाई देगा उस पर क्लिक करे।
  • फिर आप अपना Margin Price Add करे और Submit वाले ऑप्शन पर क्लिक करे।
  • ऐसा करते ही यह प्रोडक्ट आपके शॉप पर ऐड हो जायेगा।
  • ऐड हो जाने के बाद आप My Shop वाले ऑप्शन पर क्लिक करे।
  • क्लिक करते ही आपको अपने द्वारा से ऐड किया गया सारा प्रोडक्ट दिखाई देगा और उसके निचे आपको शेयर प्रोडक्ट का औप्शन भी दिखाई देगा। तो आप उस पर क्लिक करे और अपने शॉप के लिंक के साथ प्रोडक्ट को शेयर करे।

शेयर करने के बाद जब किसी व्यक्ति को आपका प्रोडक्ट पसंद आएगा तो वह आपके लिंक पर क्लिक करके वे स्वय ही उस प्रोडक्ट को आपके Margin Price के साथ Buy कर सकेगा। 

दरअसल आपके द्वारा शेयर किये जाने वाले प्रोडक्ट के साथ आपके शॉप लिंक पर जब कोई व्यक्ति क्लिक करेगा तो वह आपके रिसेलर शॉप में आ जायेगा और वहां पर उन्हें वही प्रोडक्ट दिखाई देता है जिसको आपने ऐड किया है अपने Margin Price के साथ। 

और जब कोई व्यक्ति अगर आपके शॉप के जरिए से किसी भी प्रोडक्ट को Buy करता है तो वह आपके ऐड किये गए मार्जिन प्राइस के साथ प्रोडक्ट को खरीदता है।

और जैसे की आपको पता है की जब कोई भी व्यक्ति आपके मार्जिन प्राइस के साथ प्रोडक्ट को खरीदता है तो आपको फ़ायदा होता है। तो आप इस तरह से Glow Road App के प्रोडक्ट को Resell करके के पैसे कमा सकते है।

तो अब मुझे आशा है की आपको पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी की रिसेल्लिंग करके GlowRoad App Se Paise Kaise Kamaye जाते हैं। 

#2. Refer करके Glow Road App से पैसे कमाए 

Glow Road App से रिसेल्लिंग करके पैसे कमाने के बारे में जानने के बाद अब हम चलते हैं दूसरे तरीके की ओर  और हमारा दूसरा तरीका है Glow Road App से रेफर के द्वारा पैसे कमाने का। 

तो जैसे कि मेने आपको ऊपर ही बताया कि Glow Road App एक रीसेलर प्लेटफार्म है जिसके द्वारा लोगों को पैसे कमाने का मौका मिलता हैं और इसके साथ-साथ Refer & Earn के द्वारा से भी पैसे कमाने मौका मिलता है जिससे  लोग सरल से Glow Road App के द्वारा घर बैठे पैसे कमा सकते है। 

रेफर करके Glow Road App से पैसे कमाने हेतु ना ही आपको ज्यादा समय देने की आवश्यकता है और ना ही आपको ₹1 की इन्वेस्टमेंट करने की आवश्यकता है। 

बस अपने रेफर लिंक को अपने रिश्तेदारों एवं अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है और उन्हें अपने रेफर लिंक के द्वारा से Glow Road App में अकाउंट बनाने हेतु रिक्वेस्ट करना है। 

और जब कोई व्यक्ति आपके रेफर लिंक के द्वारा से Glow Road App या प्लेटफार्म में अपना अकाउंट बनाता है और रिसेल्लिंग व्यापार करने की शुरुआत करता है तो आपको ₹400 से लेकर ₹500 तक का सिर्फ रेफर बोनस प्राप्त होता है। 

और साथ ही आपके दोस्त Glow Road App के द्वारा जितने भी पैसे कमाएंगे उसका 10% आपको लाइफ टाइम तक मिलता रहेगा। 

अर्थात रेफर के द्वारा पैसे कमाने का तरीका बहुत ही लाजवाब है और इस तरीके के द्वारा आप लाइफटाइम तक बिना कुछ करें कमाई कर सकते हैं। 

तो यह दोनों तरीके हैं Glow Road App से पैसे कमाने का और मुझे आशा है कि आपको इन दोनों तरीकों के द्वारा पैसे कमाने के बारे में जानकारियां प्राप्त हो चुकी है। 

यदि आपको Glow Road App से पैसे कमाने की जानकारियां प्राप्त हो चुकी है तो फिर आप अभी से Glow Road App के द्वारा घर बैठे पैसे कमाने की शुरुआत कर सकते हैं। 

लेकिन इससे पहले आपको कुछ और जानकारियां प्राप्त करनी होगी जैसे कि आप अपने बैंक अकाउंट को Glow Road App में कैसे ऐड करेंगे ? आदि। 

Glow Road App से प्रोडक्ट को कैसे बेचे ?

अब तक आप लोगों ने Glow Road App से रिसेल्लिंग करके पैसे कमाने के बारे में अच्छे से समझे है। अब सबसे मुख्य बात यह है कि आप किस तरह और कहां पर Glow Road App से प्रोडक्ट को बेचेंगे।

Glow Road App के प्रोडक्ट को बेचने के लिए आप लोग सोशल मीडिया जैसे कि व्हाट्सएप ,इंस्टाग्राम ,टेलीग्राम ,ट्यूटर ,यूट्यूब आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जैसे कि आप लोगों को पता है कि आज की इस दुनिया में सोशल मीडिया का पावर बहुत ही बड़ा पोजीशन पर है और सोशल मीडिया के माध्यम से आप बड़े ही आसानी से Glow Road App के प्रोडक्ट को बेच सकते हैं।

अभी के तौर पर हर कोई फेसबुक ,इंस्टाग्राम ट्विटर ,टेलीग्राम ,व्हाट्सएप, आदि इन सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग करते हैं। 

तो आप भी इन सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट बनाकर इन सारे सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रोडक्ट को शेयर करके बेच सकते हैं।

जब आपके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले प्रोडक्ट और लिंक को कोई व्यक्ति पसंद करेगा तो वह प्रोडक्ट पर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आपके Glow Road App में बनाये गए शॉप पर चला जायेगा। 

और वहां पर जाने के बाद आपके द्वारा ऐड किए गए सारे प्रोडक्ट वहां से उन लोग खरीद सकते हैं तो इस प्रकार से आप सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रोडक्ट को बेच सकते हैं।

Glowroad App पर बैक अकाउंट कैसे Add करें ?

जब आप GlowRoad App से अच्छे खासे पैसे कमा लेते हैं और आपका मन करता है कि आपके द्वारा कमाए गए सारे पैसे को आप अपने कार्य में उपयोग करें।

लेकिन उपयोग करने के लिए सबसे जरूरी यह होता है कि आप अपने द्वारा कमाए गए पैसे को आप अपने बैंक अकाउंट पर ट्रांसफर कर ले तभी आप पैसे का उपयोग कर पाएंगे। 

ट्रांसफर करने के लिए सबसे पहले आपको अपने बैंक अकाउंट को Glow Road App के साथ जोड़ना होगा तभी आप अपने द्वारा कमए गए पैसे को आप अपने बैंक अकाउंट पर ट्रांसफर कर पाएंगे। 

बैंक अकाउंट जोड़ने की प्रक्रिया बहुत ही सरल है इसे हमने अच्छे से बताया है तो आप लोग इस निम्नलिखित प्रक्रिया को अच्छे से पढ़ ले उसके बाद ही फॉलो करें।

यदि आप बिना पढ़े बैंक अकाउंट Glow Road App के साथ जोड़ने की चेष्टा करते हैं और यदि कोई कारण वर्ष आपसे गलत एड्रेस ऐड हो जाता है तो बाद में फिर आपको किसी प्रकार की दिक्कत हो सकती है इससे बेहतर यह होगा कि आप हमारे बताए गए तरीके को अच्छे से पढ़कर फॉलो करें।

  • सबसे पहले आप Glowroad App को ओपन करें। 
  • ओपन करने के बाद My Account वाले ऑप्शन पर क्लिक करें। 
  • वहां पर आपको my bank details का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। 
  • फिर आपको अपने बैंक डिटेल्स यानी कि बैंक अकाउंट नंबर ,बैंक होल्डर नेम ,बैंक आईएफएससी कोड ,को डालकर Save के बटन पर क्लिक कर देना है

इसके बाद आपका बैंक अकाउंट Glowroad App में ऐड हो जाएगा. ऐड हो जाने के बाद आपके द्वारा कमाए गए सारे पैसे आटोमेटिक ही आपके बैंक अकाउंट पर चला जायेगा।

Glowroad App Fake Or Real in hindi

Glowroad App पूरी तरह एक रियल एप्लीकेशन है और Glowroad App की कंपनी यह दावा करती है कि यदि आप लोग Glowroad App का सही इस्तेमाल करते हैं तो आप Glowroad App के माध्यम से हर महीने ₹50000 तक की कमाई बड़े ही सरल से कर पाएंगे।

FAQ : Glowroad App se Paise Kaise kamaye

Glowroad App se Paise Kaise kamaye इस प्रश्न के साथ-साथ लोगों द्वारा और भी कई प्रश्न पूछे जाते हैंऔर उसमें से कुछ प्रश्न के बारे में  मेने नीचे बताया है। यदि आप इसे भी अच्छे से पढ़ते हैं तो आपको ईमेल मार्केटिंग के प्रति और भी जानकारियां प्राप्त हो जाएगी। 

Q Glowroad App का मालिक कौन है?

Glowroad App का फाउंडर और SEO कुणाल सिन्हा है।

Q क्या Glowroad App से रोजाना ₹500 कमाया जा सकता है?

हां बिल्कुल। Glowroad App से रोजाना ₹500 से भी अधिक कमाया जा सकता है लेकिन इसके लिए आपको Reselling अधिक मात्रा में करना होगा।

Q Glowroad App कितना कमीशन लेता है?

Glowroad App बिल्कुल भी कमीशन नहीं लेता है आप इस App से पूरे 100% तक की मुनाफा खुद ही ले सकते हैं।

Q Glowroad App में delivery charge कितना लगता है?

Glowroad App अधिकतम प्रोडक्ट में डिलीवरी चार्ज नहीं लेता है लेकिन कुछ ऐसे प्रोडक्ट हैं जिनमें डिलीवरी चार्ज ₹40 से लेकर ₹100 तक लेता है लेकिन कभी-कभी।

Q क्या Glowroad App Safe है?

जी हां। Glowroad App पूरी तरह सेफ है आप इस एप्लीकेशन का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं।

Q Glowroad App से पैसा कैसे कमाए?

Glowroad App से पैसा Reselling करके कमाया जा सकता है और साथ ही आप रेफर करके भी Glowroad App से पैसा कमा सकते हैं।

यह कुछ महत्वपूर्ण लेख है इसे भी आप जरूर से पढ़े –

अंतिम शब्द

तो आज के इस लेख में हमने Glowroad App se Paise Kaise kamaye ,Glowroad App के संबंध लगभग सारी जानकारी के बारे में आपको बता दिया है। तो मुझे आशा है कि मेरे द्वारा बताया गया सारी जानकारियां आप लोगों को समझ में आ गया होगा और सबसे महत्व बात यह है कि आपको यह समझ में आ गया होगा कि आप किस तरह Glowroad App से पैसा कमाएंगे।

Leave a Comment

'; } else { echo "Sorry! You are Blocked from seeing the Ads"; } ?>